जिस बच्चे को क्रिकेट में जीत का मेडल पहनाया, उसे ने राजनीति में दे दी बेबी कुमारी को मात

पटना
जनादेश न्यूज़ पटना
 हारना और जीतना किस्मत का खेल है, चाहे वो खेल का मैदान हो या राजनीति का। और किस्मत के अनेकों रंग भी है। हाल ही में बोचहां विधानसभा चुनाव संपन्न हुआ है, और उसमे आरजेडी के टिकट पर पहली बार अपनी किस्मत आजमाने उतरे अमर पासवान ने जीत हासिल की। बता दे की, अमर पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के बेटे है।
चुनाव में पूर्व विधायक और बीजेपी उम्मीदवार बेबी कुमारी की हार हुई है। इसी दौरान बेबी कुमारी और अमर पासवान की एक पुरानी तस्वीर निकल कर सामने आई है जिसमे बेबी कुमार अमर को जीत का मेडल पहना रही है। यह तस्वीर साल 2015-16 की है, जब बेबी कुमारी बोचहां की विधायक हुआ करती थी। उस समय उन्होंने एक क्रिकेट मैच में जीत हासिल करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया था।
बोचहां के मतदाता मालिक द्वारा दिए जनादेश का मैं सम्मान करती हूं और जीते हुए नए प्रतिनिधि को हार्दिक बधाई देती हूं।
मैं एनडीए के सभी शीर्ष नेतृत्व एवं देव तुल्य कार्यकर्ता गण के प्रति हृदय से आभार प्रकट करती हूं एवं सभी देव तुल्य कार्यकर्ता गण को विश्वास दिलाती हैं कि आपके मान सम्मान में कभी कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।
मैं बोचहां के विकास के लिए पहले भी तत्पर रही हूं और आगे भी तत्पर रहूंगी। सभी ने मिलकर बहुत प्रयास किया निश्चित रूप से जहाँ कमी हुई है, उस कमी को हम सभी मिलकर दूर करेंगे।