आभूषण व वर्तन दुकान के ताला काटकर चोरों ने उड़ाये तीन लाख रुपये के समान

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
बरहट (धीरज कुमार सिंह) : थाना क्षेत्र के दोबटिया गाँव में चोरों ने शनिवार की रात को एक स्वर्ण व्यवसायी के दुकान का ताला तोड़ कर करीब 3,00,000/-रुपये का जेवरात व समान चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है।
रविवार को सुबह जब ग्रामीणों ने दुकान का ताला टूटा हुआ देखा तो जेवरात दुकान के मालिक को सूचना दी गई।सूचना मिलते ही स्वर्ण व्यवसायी जगन्नाथ स्वर्णकार घटना की जानकारी बरहट थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम को दिया गया। थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँच कर निरिक्षण किया।ग्रामीणों ने बताया कि लगातार दो तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण लोग सबेरे ही घर में दुबक जाते है।
इसी मौसम का फैदा उठा कर चोरों ने दुकान के ताला को तोडकर जेवरात व वर्तन दुकान की चोरी कर ली।
जेवरात दुकान के मालिक ने बताया कि वो बीते चार सालों से जमुई के भछियार आकर बरहट में जेवरात व वर्तन दुकान चला रहे हैं।शनिवार के रात्रि को चोरों ने उनके दुकान में लगे ताला के अंकुश को खोलकर दुकान में प्रवेश कर खिडकी के सहारे दुकान के अंदर घुस गया है और दुकान में रखे कांस्य के वर्तन व जेवरात के आभूषण सहित लगभग तीन लाख रूपये का समान चोरी करते हुए चलते बने।
क्या कहतें हैं थानाध्यक्ष
इस संबंध में बरहट थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी जगन्नाथ स्वर्णकार के द्वारा आवेदन दिया गया है और पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुट गये है और बहुत जल्द ही चोर पकडे जायेंगे।