हथियार और कारतूस के साथ तीन नक्सली गिरफ्तार

औरंगाबाद
जनादेश न्यूज़ बिहार
औरंगाबाद : औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के भाकपा माओवादी के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है गिरफ्तार नक्सलियों में सुनील खत्री, रवि रंजन उर्फ अवधेश पासवान और भुवनेश्वर यादव  नक्सली शामिल है।
गिरफ्तार नक्सलियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, उनकी निशानदेही पर कुछ जगहों पर छापेमारी की जा रही है. बताया जाता है कि गिरफ्तार किए गए नक्सली एक गांव में पहुंचे थे इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पुलिस की टीम गांव की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया ।पुलिस का कहना है कि नक्सलियों से पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां मिली है उसके आधार पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है।
इसकी पुष्टि करते हुए औरंगाबाद पुलिस कप्तान डॉ.सुधीर पोरिका ने बताया कि गिरफ्तार नक्सलियों के पास से  दो देशी स्टेन  गन,दो गोली,नक्सली पर्चा सहित अन्य सामान बरामद की गई हैं. पुलिस के लिए यह एक बड़ी सफलता है.इन लोगों के ऊपर जिले के विभिन्न थानों में दर्जनों मामला दर्ज हैं. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रफीगंज थाना क्षेत्र के कौवाखाप गांव में योगेंद्र रजक के घर मे नक्सलियों का बैठक हो रहा हैं. उसके बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई जहां से इन लोगों को पकड़ा गया.गिरफ्तार नक्सली भुवनेश्वर यादव पर 6 केश दर्ज है। रविरंजन पासवान पर 5 मामले दर्ज है ,जबकि सुनील खत्री पर 1 दर्जन से अधिक मामला दर्ज है।