वारिसलीगंज में ट्रक ने बाइक को रौंदा,मौत

नवादा

जनादेश न्यूज नवादा
प्रदीप कुमार की रिपोर्ट
वारिसलीगंज
वारिसलीगंज-बरबीघा पथ के चिरैयाँ गावँ के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही मंगलवार की देर शाम को बो गई। बताया जाता है कि कि उक्त तर्क वारिसलीगंज से बरबीघा की ओर जा रही तभी वंही ठीक काशीचक थाना क्षेत्र के जमुयाँवा निवासी 38 बर्षीय अनिल महतो अपने बाइक से आ रहे थे इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उसे सामने से रौंदते हुए भाग निकला।
जिससे जब्कि युवक की मौत वंही पर हो गई थी। कुछ ही दूरी पर ट्रक चालक ने ट्रक को खड़ा कर भाग निकला। जिसे पुलिस ने वाहन को जपत कर थाना ले आई।
बाबजूद भी मौके पर उपस्थित कुछ समाजिक युवकों ने मृतक को घायल समझ कर वारिसलिगंज स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर वारिसलीगंज थाना प्रभारी पवन कुमार ने स्वास्थ्य केंद्र पंहूचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्ट के लिए नवादा भेज दिया। शव को पोर्स्टमार्ट करवाकर प्रशासन ने शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया।
हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन वारिसलीगंज स्वास्थ्य केंद्र पंहूचकर शव को देखते ही फुट-फुटकर रोने लगे। इनके कन्द्रन से पूरा स्वास्थ्य केंद्र गमगीन माहौल में डूब गया।