भारतवर्ष में 75 करोड़ लोगों द्वारा सूर्य नमस्कार करने के संकल्प को चरितार्थ करने हेतु अभाविप कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प।

जमुई
जनादेश न्यूज जमुई
झाझा(सोनू कुमार सिंह)अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई झाझा के तत्वाधान में पूरे भारतवर्ष में 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने के संकल्प को चरितार्थ करने हेतु अभाविप कार्यकर्ताओं ने भी संकल्प लिया तथा पूरे जोश – जुनून के साथ सूर्य नमस्कार किया। जिला एस एफ डी प्रमुख रूपेश कुमार भारती ने कहा की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का लक्ष्य राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस),अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, पतंजलि योगपीठ, भारत सरकार के आयुष मंत्रालय सहित कई संगठनों ने रखा है। आरएसएस ने देश के सभी प्रांतों के साथ-साथ विदेश में भी रहने वाले स्वयंसेवकों के साथ मिलकर इस अभियान को पूरा करने का कार्यक्रम बनाया है।आजादी के 75 वें वर्ष पर पहुंचना बड़े गौरव का विषय है। जमुई जिला संयोजक सुरज कुमार बर्णवाल ने कहा कि जिले के सभी इकाइयों के द्वारा विभिन्न स्थानों में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। वर्तमान समय में देश विकट परिस्थितियों से जूझ रहा है तथा लोगों के अंदर रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित हो इस हेतु भी सूर्य नमस्कार करने का प्रावधान सुनिश्चित किया गया है।हम स्वस्थ भारत, समर्थ भारत की संकल्पना लेकर आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का विश्व रिकार्ड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। नगर सहमंत्री अंशराज माथुर ने सर्व समाज को इस महाअभियान से जुड़ने का आग्रह किया ताकि निर्धारित लक्ष्य को पूरा कर स्वस्थ भारत का निर्माण किया जा सके।
मौके पर नगर सहमंत्री ऋषिकेश कुमार, मुन्ना कुमार, मधुरेंद्र कुमार, नगर कार्यकारिणि सदस्य रिन्टू कुमार, नीतीश कुमार,राहुल कुमार, चंदन कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।