जमुई चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने विभिन्न घाटों का किया निरीक्षण

जमुई
जनादेश न्यूज़ जमुई
जमुई( ब्यूरो अजीत कुमार ) : जमुई चेम्बर्स आॅफ कॉमर्स के अध्यक्ष डॉ सुनील केशरी ने आस्था के महान पवित्र पर्व पर पुरानी बाजार,त्रिपुरारी घाट,सूर्य नारायण घाट,कल्याणपुर घाट तथा हनुमान घाट का निरीक्षण किया ।
वहीं श्री केशरी ने कहा है कि त्रिपुरारी घाट,पुरानी बाजार में सामाजिक संगठनों तथा नगर परिषद जमुई के सहयोग से घाट का निर्माण किया जा रहा है,जो सराहनीय स्वागत योग्य हैं।वहीं घाट निर्माण में लगे दीपायन्त श्रम सेवा संघ के मंटू राम तथा नगर परिषद जमुई के मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक से कहा गया है कि घाट के किनारे अधिक पानी को देखते हुए नदी के उस पार जाने के लिए बालू से भरी बोरी के द्वारा रास्ता बनवाया जाय।जिससे सुगमता पूर्वक व्रतियों के आने जाने में सहुलियत हो सके।
वहीं हनुमान घाट में विशेष व्यवस्था की गयी है । सूर्यनारायण घाट और कल्याणपुर घाट के बीच रास्ते के कटे भाग को मिट्टी भर कर सुधारा जाय।महराजगंज,महावीर सिंह मार्केट के पास नाली का पानी सड़क पर बह रहा है।जिससे छठ व्रतियो को आने जाने में असुविधा हो रही है। श्री केसरी ने नगरपरिषद विशेष पदाधिकारी,को अतिशीघ्र घाटो के रास्ते की कमी को दूर करते हुए समुचित सफाई की व्यवस्था करने को कहा।